सुशांत की लास्ट फिल्म ''दिल बेचारा'' ऑनलाइन रिलीज करने से फैंस नाराज,बोले-''हम उसे आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं''

6/26/2020 3:13:51 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।ये बतौर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की भी पहली फिल्म है। सुशांत के फैंस दिल बेचारा को फ्री में देख सकेंगे। लेकिन जब से इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की घोषणा की गई है तब से लोग इस फैसले पर अपना गुस्सा जाहिर रह रहे हैं।

PunjabKesari

वे नहीं चाहते कि सुशांत की आखिरी फिल्म ऑनलाइन रिलीज हों। सुशांत के फैंस की यह मांग है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए।एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा-'क्या दर्शकों की राय भी मायने रखती है?

PunjabKesari

हम बड़े पर्दे पर इस फिल्म को देखने का अनुरोध कर रहे हैं लेकिन कोई भी हमारी बात नहीं सुन रहा है। यह एक अनुरोध है जो सभी फैंस की ओर से है... हमें उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने से वंचित न करें।' एक यूजर ने लिखा प्लीज इस फिल्म को थियेटर पर रिलीज करें। एक यूजर ने लिखा-' भाई समझो यार उसकी लास्ट फिल्म है, ट्रिब्यूट अगले साल दे देना। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट पर फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं। इस दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी है। सुशांत की ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमेंटिक फिल्म  The fault in our star का हिंदी रीमेक है।The fault in our star साल 2012 में जॉन ग्रीन की इसी नाम से रिलीज हुई उपन्यास पर आधारित है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News