'आपती गवंडे' टापू पर होती थी सुशांत की 'ड्रग पार्टी',रिया-सारा ही नहीं श्रद्धा भी बनीं थी इसका हिस्स

9/15/2020 4:58:37 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीति सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आने पर एनसीबी इसकी जांच कर रही है। इसी बीच हाल ही में एनसीबी ने एक नया खुलासा किया है। सुशांत अपने दोस्तों के साथ फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर पार्टी करते थे।


एनसीबी ने बताया कि हमने टापू पर जाकर तहकीकात की और एक स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया। स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया कई बार आईं। सुशांत के साथ सारा 4-5 बार आई और एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी 'आपती गवंडे' टापू पर कई बार आए। टापू पर जमकर नशे वाली पार्टी होती थी। जमकर शराब चलती थी। गांजा और नशा किया जाता था। 


रिपोटर्स के अनुसार  सुशांत  के फार्म हाउस और टापू पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर भी एनसीबी की नजर है। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सारा अली खान, सिमोन और रकुल का जांच में नाम सामने आया है। अब तक इन फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन भेजा जा सकता है।

Smita Sharma