सुशांत का हाउसहेल्प दिपेश सावंत करता था रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स डिलीवर, नई चैट में हुआ खुलासा

8/27/2020 8:49:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन  नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आई थी, जिसमें वह ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। इसी बीच अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक के रिया सुशांत के हाउसहेल्प दिपेश सावंत से ड्रग्स खरीदती थीं।  रिया और दिपेश की करीब 120 चैट सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

मालूम हो कि ये डिलीट की गई चैट्स हैं जिन्हें रिकवर किया गया है। इसके मुताबिक 27 अप्रैल 2020 को दिपेश ने रिया को कहा था एक बैग ग्रीन के पांच हजार रुपए। इसके बाद रिया जया साहा से पूछती हैं- 'अभी हमारे पास हैश है ना?' एक दूसरे मैसेज में दिपेश रिया को कहते हैं- 'हां, अगले 3-4 दिन में यह खत्म हो सकता है।'एक अन्य चैट में दिपेश रिया को कहता है- 'मेरे एक दोस्त ने मुझे फोन कर बताया कि उसके पेडलर बांद्रा में उसे वहीं चीज डिलीवर करने वाला है जो हमारा पेडलर डिलीवर करता है।' इस चैट से यह बात साफ होती है कि उनका अपना एक पेडलर था जो उन्हें ड्रग्स डिलीवर करता था।

PunjabKesari

 हाल ही में रिया और जया की चैट भी सामने आई थी जिसमें कहा गया है, 'चाय में इसकी चार बूंदें दो, इसके बाद उसे सोने दो...दवा का असर होने में 30 से 40 मिनट लगेंगे।'

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था। इसके करीब 45 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया  चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इस एफआईआर में उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप समेत कई गंभीर आरोप लगाए।  अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही हैं। वहीं 'ड्रग्‍स' और 'साजिश' के आरोप में ED और CBI के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने रिया समेत 5 पर केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News