सुशांत के हाउसकीपर नीरज का दावा-'एक्टर के लिए रोल किए थे गांजे वाली सिगरेट्स,14 जून को खाली था बॉक्स

8/23/2020 10:23:13 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत में सीबीआई जांच कर रही है। सुशांत की संदिग्ध परिस्थितियों में हुए निधन को लेकर  नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट संग सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए थे और फि उनकी पड़ोसी ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया था। इसी बीच सुशांत के निधन मामले में उनके हाउसकीपर नीरज सिंहने हैरान कर देने वाला दावा किया।

PunjabKesari

सुशांत के हाउस कीपर के मुताबिक, सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे ।इंडिया टुडे की  रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज सिंह ने अपने बयान में सुशांत के मारिजुआना लेने का दावा किया है। मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में नीरज ने कहा- 'सुशांत सर, रिया मैडम और अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हर हफ्ते पार्टी किया करते थे। इस दौरान वो शराब और मारिजुआना सिगरेट का सेवन भी करते थे। सैमुअल जैकब, सर के लिए सिगरेट करते थे।'

PunjabKesari

नीरज के मुताबिक, 'उसने तीन दिन तक सुशांत के लिए मारिजुआना सिगरेट रोल किए थे। नीरज ने बताया कि उसने रोल की हुईं सिगरेट को केस में रख दिया था। 14 जून को जब एक्टर उनके कमरे में मृत अवस्था में मिले तो नीरज ने उनका सिगरेट वाला बॉक्स चेक किया तो वह खाली था।' नीरज ने उस रात का भी सच बताया जब रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। 

PunjabKesari

नीरज ने कहा- '8 जून को केशव ने रात का खाना बनाया। हम सुशांत सर और रिया मैडम को डिनर खिलाने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैडम ने मुझे फोन किया।' नीरज ने आगे बताया-रिया ने उसे उनका बैग पैक करने के लिए कहा। नीरज के मुताबिक- 'उस वक्त रिया मैडम काफी गुस्से में लग रही थीं। उन्होंने मुझे एक अलमारी में रखे अपने कपड़े पैक करने के लिए कहा। एक और अलमारी में भी उनके कपड़े थे लेकिन वो बोलीं कि बाद में ले जाएंगी। उसके बाद रिया मैडम अपने भाई शोविक के साथ डिनर किए बिना चली गईं। सुशांत सर कमरे में बैठे रहे। रिया मैडम के जाने के कुछ देर बाद सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर पर आईं।'

PunjabKesari

नीरज ने बताया अप्रैल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के एक परिचित के रेफरेंस से नीरज सिंह को एक्टर के यहां हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम मिला। नीरज के मुताबिक जॉब लगने के बाद वो बीमार हो गया और उसने जॉब छोड़ दिया लेकिन फिर कुछ ही दिन बाद मई 2019 में वो दोबारा जॉब पर आ गया। रज का काम खाना परोसना, कुत्ते को सैर कराना, साफ-सफाई करना और सुशांत से जुड़ी चीजों का ध्यान रखना था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News