सुशांत के जिम ट्रेनर का खुलासा,एक्टर दिसंबर से ले रहा था रहस्यमयी दवाइयां

7/31/2020 11:38:15 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए, उतने इन दो तीन दिनों में ही हो गए है। अब हाल ही में सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी एक्टर को लेकर कुछ खुलासे किए है। ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत दिसंबर से ही कोई दवाई ले रहे थे। जो उन्होंने उससे पहले कभी नहीं ली थी।

दरअसल, सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद रेहा चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है। इस FIR में सुशांत के पिता ने रेहा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है। इसके बाद लगातार कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी दौरान अब सुशांतके जिम ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था। मीडिया से बात करते हुए सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी।  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।

 

 वो काफी ज्यादा बैचेन भी रहने लगे थे।  सामी ने बताया, 'सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उनसे मना किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं कर सकता।'

सामी ने आगे बताया कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ डेंगू से पीड़ित थे। 'नवंबर में सुशांत ने बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित थे। इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे। सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। सुशांत इससे पहले कभी दवा नहीं लेते थे। यहां तक कि वह वायरल बुखार में भी दवा नहीं लेते थे। इन दवाओं के कारण वह ठीक से वर्कआउट भी नहीं कर पा रहे थे।'

बता दें कि सुशांत बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई थी। लेकिन मुंबई पुलिस की जांच में ऐसे कोई खुलासे नहीं हो पाए जिससे इस केस में कोई फायदा हो। मुंबई पुलिस केवल इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़कर ही जांच कर रही थी। लेकिन अब ये मामला एक अलग ही मोड़ पर आ गया है।


 

Smita Sharma