सुशांत के जिम ट्रेनर का खुलासा,एक्टर दिसंबर से ले रहा था रहस्यमयी दवाइयां

7/31/2020 11:38:15 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए, उतने इन दो तीन दिनों में ही हो गए है। अब हाल ही में सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी एक्टर को लेकर कुछ खुलासे किए है। ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत दिसंबर से ही कोई दवाई ले रहे थे। जो उन्होंने उससे पहले कभी नहीं ली थी।

PunjabKesari

दरअसल, सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद रेहा चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है। इस FIR में सुशांत के पिता ने रेहा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है। इसके बाद लगातार कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी दौरान अब सुशांतके जिम ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था। मीडिया से बात करते हुए सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी।  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।

 

PunjabKesari

 वो काफी ज्यादा बैचेन भी रहने लगे थे।  सामी ने बताया, 'सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उनसे मना किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं कर सकता।'

PunjabKesari

सामी ने आगे बताया कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ डेंगू से पीड़ित थे। 'नवंबर में सुशांत ने बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित थे। इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे। सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। सुशांत इससे पहले कभी दवा नहीं लेते थे। यहां तक कि वह वायरल बुखार में भी दवा नहीं लेते थे। इन दवाओं के कारण वह ठीक से वर्कआउट भी नहीं कर पा रहे थे।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई थी। लेकिन मुंबई पुलिस की जांच में ऐसे कोई खुलासे नहीं हो पाए जिससे इस केस में कोई फायदा हो। मुंबई पुलिस केवल इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़कर ही जांच कर रही थी। लेकिन अब ये मामला एक अलग ही मोड़ पर आ गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News