सुशांत के दोस्त का दावा- ''ये डबल मर्डर है, दिशा सालियन के मंगेतर पकड़ लो सारे राज खुल जाएंगे''

9/28/2020 3:56:00 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद से तो इस मामले की काया ही पटल गई। ड्रग एंगल आने के बाद यह मामला सुशांत को न्याय दिलाने से ज्यादा कुछ और बन गया। सुशांत का केस एक तरह से ठंडे बस्ते में चला गया है। सीबीआई की इस कार्यवाही से सुशांत के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी काफी निराश हैं।

हाल ही में सुशांत के दोस्त युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा-'एसएसआर केस को सॉल्व करने में दिशा सलियन के मंगेतर मदद कर सकते हैं। सुशांत केस को साॅल्व करने में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के मंगेतर रोहन राय मदद कर सकता है। अगर रोहन पर नकेल कसी जाए तो वह एसएसआर मामले में कई चीजें बता सकते हैं। कई लोग हैं जो रोहन राय को पकड़ने की मांग कर रहे हैं और उनका नारको-एनालिसिस टेस्ट कराने के लिए कह रहे हैं। केस वहीं खत्म हो जाएगा। अगर उन्हें पकड़ लिया तो सबकुछ क्लियर हो जाएगा।

 

ड्रग एंगल से केस भटक रहा 

युवराज ने आगे कहा-'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जो छानबीन कर रहा है, उससे सुशांत केस से लोगों का ध्यान भटक रहा है। सुशांत के परिवार से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह आगे आए और बात करें। अगर विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की मौत 200 फीसदी गला घोंटने से हुई है तो केस को तेजी से आगे बढ़ाना चाहिए।

यह एक प्लान्ड मर्डर

युवराज ने अपनी बात आगे जारी रखते हुए कहा-'सुशांत को बेहोश किया गया, उसे अंधेरे में रखा गया, परिवार से दूर किया गया, यह एक प्लान्ड मर्डर है। मैं सुशांत के फैन्स की बेसब्री को समझ सकता हूं। उम्मीद मत खोइए, सच जल्दी सामने आएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि  सुशांत 14 जून की सुबह अपने मुंबई स्थित बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। वहीं दिवंगत एक्टर की मौत से एक हफ्ता पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने मलाड स्थित बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। लोगों का मानना है कि इन दोनों केस का आपस में कोई कनेक्शन जरुर है। 

बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ की थी। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। 

Smita Sharma