ड्रग्स केस में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी

6/4/2021 3:40:53 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। एक्टर के निधन को एक साल पूरा होने वाला है लेकिन सुशांत केस अभी तक सुलझ नहीं पाया है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी अभी भी इस केस की जांच कर रही है। बीते दिनों ड्रग्स केस में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अब सिद्धार्थ को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


एनसीबी ने बताया- कोर्ट ने सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन के लिए जेल भेजा है। एनसीबी ने 28 मई को सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने सिद्धार्थ को 5 दिनों के लिए एनसीबी की हिरासत में पूछताछ के लिए भेज दिया था। एनसीबी ने सिद्धार्थ के अलावा सुशांत के घर पर काम करने वाले नीरज और केशव के अलावा सिक्योरिटी गार्ड से भी पूछताछ की है।


बता दें सिद्धार्थ के बाद एनसीबी ने ड्रग पेडलर हरीश खान को भी मुंबई से गिरफ्तार किया। एनसीबी का कहना है कि हरीश खान का संबंध सुशांत केस से है। एनसीबी को कई दिनों से हरीश की तलाश थी। एनसीबी इस इस मामले में पहले ही एक चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर चुकी है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

Content Writer

Parminder Kaur