SSR Case New Twist: सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए सुशांत के जीजा के मैसेज, ओपी सिंह लिखा था -ऺ''मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो''

8/4/2020 10:36:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह की एफआईआर के बाद अब बिहार पुलिस की टीम मुंबई आकर इस केस की जांच कर रही है। वहीं जबसे बिहार पुलिस के हाथों में ये केस गया तब से इस मामले में कई नए खुलासे हो रहे हैं। ये खुलासे कभी रिया चक्रवर्ती को लेकर तो कभी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हो रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत के दोस्त ने एक्टर के जीजा ओपी सिंह के कुछ व्हाट्सएप मैसेज सोशल साइट पर शेयर किए हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने जो मैसेज शेयर किए है उनके मुताबिक सुशांत अपने परिवार से संपर्क में नहीं थे। सुशांत के जीजा ओपी सिंह उस वक्त एक्टर के साथ  संपर्क में नहीं थे। सिद्धार्थ ही सुशांत को मैसेज देने वाले थे। सुशांत के नाम भेजे गए मैसेज में ओपी सिंह ने लिखा-ऺचंडीगढ़ पहुंच गए। मुंबई में आमंत्रण के लिए धन्यवाद। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है। मुझे खुशी है कि मैं सही निकला और अपनी यात्रा की प्लानिंग अपने मुताबिक की।'

PunjabKesari

दूसरे मैसेज में उन्होंने लिखा- 'कृपया मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो। यह इसलिए क्योंकि आपके आसपास के लोग, मदद नहीं करने की आदतों और कुप्रबंधन से भरे हैं। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए हूं कि मेरी पत्नी को इसलिए परेशानी ना हो क्योंकि वह बहुत अच्छी है। केवल मैं ही हूं जो तुम्हारी मदद कर सकता हूं। अगर कोई जरुरत हो तो मुझे बताना तुम्हारे रख-रखाव का कौन प्रभारी है- तुम्हारी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या तुम्हारा मैनजर। यह मैसेज तुम्हें मेरे विचार बताने के लिए है। यदि तुम्हें यह अनावश्यक लगता है, तो बस अनदेखा करें। मेरे पास चलाने के लिए एक सरकार, प्रबंधन करने के लिए एक विभाग और देखभाल करने के लिए एक परिवार है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के जीजा ने यह मैसेज फरवरी 2020 में भेजे थे। इसी महीने सुशांत के परिवार ने भी पुलिस को उसकी जान का खतरा बताया था। सोमवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने अपना एक वीडियो रिलीज किया जिसमें वो कहते हैं कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को अपने बेटे की जान के खतरे को लेकर आगाह किया था। उन्होंने आगे कहा उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की।
 

PunjabKesari

बता दें कि दिवंगत एक्टर के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित 6 अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाने में धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत एफआईआर दर्ज है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News