पूछताछ के लिए तीसरी बार बुलाया गया पुलिस स्टेशन,अब दर्ज हुआ सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिटानी का स्टेटमेंट

6/24/2020 9:44:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड किया था। एक्टर के निधन से फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक शॉक्ड रह गई। जहां एक ओर कई फैंस एक्टर  को लगातार सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस जांच में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सुशांत के निधन के बाद उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के 11 घंटे पूछताझ हुई।

PunjabKesari

वहीं रेहा के बाद सुशांत रूममेट रहे सिद्धार्थ पिटानी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सिद्धार्थ का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तीसरी बार थाने बुलाया गया है। कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ को तीसरी बार बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ ने अपना बयान दर्ज करा दिया है, हालांकि, पूछताछ का विवरण सामने नहीं आया है। सुशांत सिंह राजपूत और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिटानी कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से मुंबई के बांद्रा में एक ही अपार्टमेंट शेयर कर रहे थे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की वजह से हुई थी रिया-सुशांत ने लड़ाई

बता दें कि रेहा ने पुलिस के सामने रेहा ने कुबूल किया वह सुशांत के साथ एक रिलेशनशिप में थी। रेहा  सुशांत के साथ कार्टर रोड पेंटहाउस में रह रही थी जिसे उन्होंने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ किराए पर लिया था। रेहा सुशांत से उनके दोस्त सिद्धार्थ को लेकर लड़ाई भी हुई थी और इसी के बाद वो अपने घर चली गई थीं। इसके एक हफ्ते बाद ही सुशांत ने सुसाइड कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News