सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप को मिली धमकी, लिखा ''आत्महत्या के लिए तैयार हो जाओ'', दर्ज कराई शिकायत

10/10/2020 11:47:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक्टर की मौत को चार महीने कम्पलीट होने को हैं, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है। लेकिन सुशांत केस में खुलासा करने वालों पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है। जी हां, सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने इस केस में कई बड़े खुलासे किए हैं, अब उनको जान की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।


इस बातकी जानकारी देते हुए सैमुअल ने  इससे जुड़ा स्क्रीनशॉट और कम्प्लेंट की कॉपी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। 
बता दें एक यूजर ने सैमुअल को इंस्टाग्राम पर लिखा था, शपक्ष लेकर कहता हूं कि तुम्हें पछताने का वक्त भी नहीं मिलेगा। आत्महत्या के लिए तैयार हो जाओ, तुम्हें भले ही माफिया ने बचा लिया हो, लेकिन दुनिया के बदले की ताकत से नहीं बचोगे!! ये मत भूलो कि शक्तिशाली डार्क वेब हैकर्स हमारा साथ दे रहे हैं।


इस मैसेज के जवाब में सैमुअल ने लिखा, मैं IPC और IT Act 2013 के तहत तुम्हारे और तुम्हारे IP अड्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करवा रहा हूं। इस पर उस यूजर ने लिखा है, तुम मेरे और सारे SSR वॉरियर्स के खिलाफ जो ऐक्शन लेना चाहते हो ले लो नीच, गद्दार। इससे तुम्हारा खतरा और भी बढ़ जाएगा।


बता दें, बीते दिनों AIIMS ने सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को एक्टर की रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें सुशांत की मर्डर थ्योरी को नकारा गया है और कहा गया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुईं, उन्होंने सुसाइड किया है। इस रिपोर्ट से सुशांत के फैंस और परिवार वाले निराश दिखाई दे रहे हैं और उनके परिवार ने सीबीआई से दोबारा मेडिकल टीम गठित करने की मांग की है। 

suman prajapati