सुसाइड नहीं मर्डर! सुशांत के नौकर के पास मिले 22 लाख रुपए, एक्टर के दोस्त का खुलासा-रात 3:30 बजे ही हो गई थी मौत....

7/20/2020 12:04:12 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। जहां एक तरफ पुलिस को इस केस में किसी भी तरह की साजिश नजर नहीं आ रही है वहीं दूसरी तरफ अब सुशांत के बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। विशाल सुशांत के बचपन के दोस्त ही नहीं बल्कि सुशांत के स्कूलमेट भी रहे हैं और सुशांत के पड़ोसी भी हैं। विशाल ने कुछ ऐसी बातें बताईं हैं जो सुशांत की मौत पर कई सारे सवाल खड़ी करती हैं।

PunjabKesari

रात 3:30 बजे ही हो गई थी सुशांत की मौत

पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि सुशांत ने सुबह जगने के बाद जूस लेने अपने कमरे से निकले। जूस लेकर सुशांत अपने कमरे में चले गए और उन्होंने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फिर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। वहीं सुशांत के दोस्त विशाल का कहना है कि नौकर द्वारा बताई गई सुशांत के सुबह जूस पीने की कहानी बिल्कुल झूठी है क्योंकि उनकी मौत रात को 3:30 बजे ही हो गई थी। विशाल ने कहा कि ये बात खुद सुशांत के परिवार के एक सदस्य ने उन्हें बताई थी, शायद ये बात सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सामने आई है।


PunjabKesari

 

सुशांत के नौकर के पास से मिले 22 लाख रुपए

 

इसके साथ ही विशाल ने सुशांत के नौकर पर भी कई सवाल उठाए हैं। विशाल ने बताया-'सुशांत के नौकर के पास से 22 लाख रुपए मिले थे जिसकी कोई भी जांच नहीं की गई बल्कि उसे मुंबई पुलिस द्वारा दबा दिया गया। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा-'सुशांत के परिवार के उसी सदस्य ने उनके सामने किया था। विशाल ने सवाल उठाए हैं कि सुशांत के नौकर के पास ये पैसे कहां से आए और इसकी कोई भी जांच क्यों नहीं की गई?'

PunjabKesari

सुशांत के परिवार को मिल रही हैं अंडरवर्ल्ड से धमकियां


विशाल ने सुशांत के परिवार को लेकर भी कई खुलासे किए। विशाल का कहना है-'सुशांत के परिवार और मुंबई पुलिस पर अंडरवर्ल्ड का दबाव है जिसके कारण वो खुलकर सामने नहीं आ पा रहे हैं। जो लोग सुशांत के मामले में जांच की मांग कर रहे थे उनमें से कई लोगों के फेसबुक अकाउंट तक डीएक्टीवेट कर दिए गए हैं। विशाल ने कहा कि उनके पास कई ऐसे इनपुट हैं जो मुंबई पुलिस की पोल खोल सकते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में उनके फैंस के साथ-साथ अब कई राजनेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। पत्र में पप्पू यादव ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं अब गृह मंत्री अमित शाह ने पप्पू यादव के इस पत्र का जवाब दिया है।
 

View this post on Instagram

He is "Vishal Rajput" from "Patna Rajeev Nagar", who is childhood friend of Sushant Singh Rajput. Listen him what he says. Why the media was not informed abt 22 lakhs found frm SSR's Servent house @ishkaransinghbhandari #sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput #ripsushant #justiceforsushantsinghrajput #justiceforsushant #cbiinquiryforsushant #cbimustforsushant #SCOrderCBIForSSR #justiceforsushantsinghrajput #nocbinovotes #boycottstarkids #nocbinovotes #wewantjustice #justiceforsushantsingrajput #CBIEnquiryForSushantSinghRajput #nocbinovote #ripsushantsinghrajput😭🙏 #sushantsinghmurder #justiceforsushanthsinghrajput #cbiinvestigationforsushant #justiceforsushantforum #sushantsinghrajput #sushantkhatri #sushant #ripsushant #ripsushantsinghrajput #sushantsingh #sushantsinghrajputfans #sushanthsinghrajput #justiceforsushantsinghrajput #wewantjusticeforsushant #boycottstarkids #bollywood #nepotism #nepotisminbollywood

A post shared by Sushant_Singh_Rajput (@stand_for_sushantsinghrajput_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News