सुशांत के फ्रेंड्स ने PM मोदी से लगाई न्याय की गुहार, कहा- आपसे बहुत उम्मीदें हैं

9/27/2020 8:25:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे 3 महीने से ज्यादा हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी डेथ मिस्ट्री सुलझी नहीं हैं। ऐसे में सुशांत का परिवार, फैंस और दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय के लिए अनुरोध किया है।

Bollywood Tadka

एक्टर के दोस्त स्मिता पारेख और नीलोत्पल मृणाल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि सीबीआई को मामले के अपने हाथ में लिए इतना समय बीत जाने के बाद अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

PunjabKesari

 

सुशांत की दोस्त स्मिता पारेख ने ट्विटर हैंडल पर लिखा- 'हमने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय के लिए दुनिया भर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ से अपील की थी। सर यह आपकी नाक के नीचे नृशंस हत्या है। हम भारत के लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए निष्पक्ष न्याय चाहते हैं। पूरे विश्व को आपसे बहुत उम्मीदे हैं।'

View this post on Instagram

Outside SSR home Mont Blanc

A post shared by Nilotpal mrinal (@nilotpal333) on

 

सुशांत के एक और दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने उनके घर के बाहर ऐक्टर का बैनर चिपकाया जहां वह मृत पाए गए थे। दोस्त ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। बैनर पर कई मैसेज लिखे हैं। इन पोस्टर पर सुशांत की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर छपी है। जिसके साथ ही लिखा-'मैं आप में से एक था...क्या आप न्याय डिजरव करते हैं? तो मैं भी करता हूं।'इसके साथ ही नीचे की तरफ #Justice for SSR लिखा है।

PunjabKesari

 

फैमिली के वकील ने जताई नाराजगी

सुशांत केस में हो रही एनसीबी जांच के बारे में बात करते हुए सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है और जिस स्पीड से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं।

Bollywood Tadka

वकील के इस बयान के बाद सुशांत की बहन ने भी एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-'हम लोग कबसे इसका इंतजार कर रहे हैं। सच जानने के लिए कितना समय लगेगा?'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News