रेहा और उनकी मां को लेकर सुशांत के दोस्त महेश का बड़ा खुलासा, कहा-''लाॅकडाउन से पहले नौकर से लेकर बाॅडीगार्ड सबको....

7/31/2020 1:08:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने पटना में रेहा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने रेहा पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं अब बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आकर इस केस की जांच कर रही है। हाल ही में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से पूछताछ की गई।

PunjabKesari

अपने इस बयान में महेश शेट्टी ने कई खुलासे किए। खबरों के मुतबाकि सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी को बिहार पुलिस की ओर से केस में प्रमुख गवाह बनाया जा सकता है। पूछताछ में महेश शेट्टी ने पुलिस को बताया कि सुशांत के ज्यादातार कर्मचारियों को रेहा और उसकी मां ने ने बदल दिया था।

PunjabKesari

उनका यह भी कहना है कि सुशांत अपने परिवार और दोस्तों से बात करने के बाद अपना मोबाइल फोन रीसेट करते थे क्योंकि रेहा को सुशांत का परिवार और दोस्तों के साथ ज्यादा संपर्क में रहना पसंद नहीं था। लॉकडाउन से पहले सुशांत की ओर से बॉडीगार्ड को भी निकाल दिया था। 

PunjabKesari

 

बहन मीतू ने कही ये बात 

बिहार पुलिस ने सुशांतकी बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है। बिहार पुलिस को दिए बयान ने सुशांत की बहन मीतू सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया रेहा बुरी हालत में सुशांत को छोड़कर चली गई थी। मीतू सिंह ने बिहार पुलिस से हुई पूछताछ में 9 जून से लेकर 12 जून का पूरा घटनाक्रम बताया। उन्होंने कहा 8 जून को रेहा का उन्हें फोन आया था। इस दौरान रेहा ने उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया, जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर कुछ दिनों के लिए चली गई। इसके अलावा अंकिता भी रेहा को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News