SSR Case:ड्रग केस में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली मिली बेल, शादी के बाद 2 जुलाई को करेंगे सरेंडर

6/18/2021 7:14:14 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को को हाल ही में एनसीबी  ने फिर गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सिद्धार्थ ने शादी का हवाला देते हुए जमनात मांगी थी। वहीं अब उन्हें बेल मिल गई है। सिद्धार्थ को मानवीय आधार पर अंतरिम जमानत दी गई है जहां उन्हें कहा गया है कि वो 2 जुलाई को फिर आत्मसमर्पण करेंगे।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निर्देशक समीर वानखेड़े ने इस ममाले पर बात करते हुए कहा कि पिठानी को उनकी शादी के लिए 10 दिन की राहत दी गई है। उन्हें 2 जुलाई को वापस सरेंडर करना होगा।

इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी के द्वारा जमानत अर्जी दिए जाने पर समीर वानखेड़े ने कहा था-हमें सगाई के बारे में बताया गया था लेकिन शादी की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई। शादी के बारे में चर्चा भी नहीं की गई। इन सब का हमारे केस से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 मई को सिद्धार्थ को हैद्राबाद से गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पिठानी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े ड्रग केस में सामने आया था जिसके बाद से पुलिस उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है।

वहीं ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चकवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा सुशांत के स्टाफ में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में एनसीबी की टीम ने सुशांत के नौकर केशव और नीरज से पूछताछ की थी और उन दोनों ने ड्रग्स मामले में सिद्धार्थ पिठानी की तरफ इशारा किया। 

Content Writer

Smita Sharma