''केदारनाथ'' के दो साल पूरेः फिल्म डायरेक्टर ने शेयर की सुशांत संग तस्वीर, बोले- यादें कूट कूट कर भरी हैं, फिर भी खाली खाली सा लगता है

12/7/2020 5:02:20 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' के दो साल पूरे हो गए हैं। सारा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुशांत और सारा के काम को काफी पसंद किया गया था। इस दौरान फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने केदारनाथ के दो साल पूरे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari


शेयर तस्वीर में डायरेक्टर सुशांत को पीछे से गले लगाए हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा-'इतनी सारी यादें कूट कूट के भरी हैं। फिर भी खाली खाली सा लगता है।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा डायरेक्टर ने ट्विटर पर भी पोस्ट शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने फिल्म के गाने की कुछ लाइने लिखी है-'द्वंद दोनों लोक में विषामृत पे था छिड़ा, अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया.. नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा।' इसके साथ अभिषेक कपूर ने हैशटैग दिया- #2yearsofkedarnath #2YearsOfSSRAsMansoor

PunjabKesari
बता दें 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। ईडी और सीबीआई केस की जांच कर रही है। ड्रग्स मामला सामने आने पर सारा से भी पूछताछ की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News