बड़ी खबर: सुशांत केस में होगी  CBI जांच, पिता की मांग पर CM नीतीश कुमार ने की सिफारिश

8/4/2020 12:20:54 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। नीतीश कुमार ने हाल ही में एक चैनल से बातचीत में बताया कि उन्होंने सुशांत केस की CBI जांच की सिफारिश क्यों की। न्यूज चैनल से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा-ऺआज मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई।

PunjabKesari

उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी। पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे। आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे।' नीतीश ने आगे कहा 'जब एफआईआर दर्ज हुई तो बिहार पुलिस ने उसकी जांच के लिए टीम भेजी।

PunjabKesari

हम सब कोशिश कर रहे हैं हालांकि, महाराष्ट्र से सहयोग नहीं मिल रहा। महाराष्ट्र सरकार, पुलिस को सूचना दी गई थी, तब वहां बिहार पुलिस पहुंची थी लेकिन किस तरह से एक आईपीएस अफसर पर क्वरानटीन किया गया। ये ठीक व्यवहार नहीं है लेकिन फिर भी बिहार पुलिस निरंतर जांच में लगी हुई थी।'

PunjabKesari

लोग भी कर रहे हैं सीबीआई जांच की मांग 

नीतीश ने कहा- 'हम लोगों के पास चारों तरफ से सीबीआई जांच करवाने की मांग आ रही है। अगर सीबीआई जांच करेगी तो दायरा तो बढ़ेगा ही.लेकिन अगर हम लोग खुद से कहते तो पता नहीं इसका क्या असर पड़ता। अगर सुशांत के पिता चाहेंगे तो हम जरूर सिफारिश करेंगे और आज ही सुशांत के पिता ने हमसे बात की। अब हम सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। सुशांत के निधन के बाद से ही तमाम फैंस, स्टार्स और बिहार के सभी राजनैतिक दल सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख लगातार इस मांग को ठुकराया है। लेकिन अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार की इस बयान से सुशांत के फैंस काफी खुश होगें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News