फैंस की डिमांड लंदन के तुसाद म्यूजियम में लगे सुशांत का वैक्स स्टैचू, एक्टर की बहन समेत हजारों लोगों

8/13/2020 1:38:16 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस उनके प्रति अपना प्यार और सम्मान जाहिर कर रहे हैं। फैंस एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए  
सोशल मीडिया आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर 40 से 45 दिन तक लगातार सुशांत के चाहने वाले, उनके फैंस और तमाम दिग्गज हस्तियों ने आगे आकर सीबीआई जांच की मांग की उतना आज तक शायद ही किसी बॉलीवुड हस्ती की मौत के बाद हुआ हो।

एक तरफ मुंबई पुलिस केस की तफ्तीश करती रही, और सोशल मीडिया पर सुशांत के लाखों मांग करते रहे कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाई जाए। सुशांत केस की जांच अब सीबीआई के हाथों में आ गई है। वहीं अब सुशांत के फैंस ने नई मांग रख दी है।सुशांत के फैंस चाहते हैं कि एक्टर का वैक्स स्टैचू, लंदन के मशहूर म्यूज़ियम ‘मैडम तुसाद’ में लगाया जाए। इसके लिए सुशांत के फैंस ने एक ऑनलाइन पिटीशन दायर कर मुहिम चलाई, जिसमें सुशांत के हजारों फैंस अबतक साइन कर चुके हैं।

दरअसल, हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त कुशाल जावेरी ने एक फैन का पोस्ट शेयर किया जिसमें उस फैन ने एक्टर की याद में मोम का पुतला बनाए जाने की अपील की है। सुशांत को इस यादगार ट्रिब्यूट देने के लिए उनके फैंस ने एक ऑनलाइन पिटीशन साइन कर मुहीम शुरू की है और लंदन स्थित ‘मैडम तुसाद’ ऑफिशियल से मांग की है, वह अपने प्रतिष्ठित म्यूज़िम में सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनका मोम का पुतला लगाए जाने पर विचार करें।

 

 

 

इस  पिटीशन में सुशांत के फैन ने बताया कि से बेहद कम उम्र में सुशांत दुनिया छोड़कर चले गए, और कैसे उनका जाना सभी के दिलों में शून्य छोड़ गया है। खास बात यह है कि सुशांत के फैन की इस अपील पर म्यूजिम की तरफ से भी जवाब आया है। जवाब में लिखा गया- “हम पुष्टि करते हैं कि हमने आपके ईमेल को नोट कर लिया है और सुशांत सिंह राजपूत का नाम हमारी लिस्ट में जोड़ दिया गया। मैडम तुसाद लंदन की टीम साल में एक बार बैठक करती है, यह तय करने के लिए अब किसके पुतले को यहां जगह दी जाएगी। आपकी इस पिटीशन पर चर्चा और विचार किया जाएगा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस की इस मुहिम का समर्थन किया है।

Smita Sharma