सोशल मीडिया पर तेज हुई सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग, अब फैंस ने लगाई PM MODI से गुहार

7/6/2020 12:03:13 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर सुशांत के सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंपने की गुहार लगाई जा रही है। ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बड़े स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। शेखर सुमन, रूपा गांगुली, अक्षय खन्ना समेत कई स्टार्स हैं जो इसकी मांग कर रहे हैं।

शेखर सुमन ने तो सरकार पर दबाव बनाने के लिए एक फोरम की शुरुआत तक कर दी ताकि लोग लोग उससे जुड़ें और सरकार से इस केस को सीबीआई को सौंपने की अपील कर सकें। इस केस को सीबीआई को सौंपने की अपील कर रहे हैं फैंस ट्विटर पर अलग-अलग ट्रेंड चला रहे हैं।

अब सुशांत के फैंस ने पीएम मोदी को भी इस मामले में शामिल करने की कोशिश की है। सुशांत के फैंस टि्वटर के जरिए पीएम मोदी से अपील कर रहे है कि सुशांत सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने एक नया ट्रेंड चलाया है #PmModicbiforSSR। 

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के फैंस इसे सुसाइड नहीं बल्कि हत्या कह रहे हैं। ट्विटर पर यूजर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'ये देखकर बहुत दुख होता है कि कोई बॉलीवुड स्टार्स सीबीआई इंक्वायरी का समर्थन नहीं कर रहा है। सिर्फ रूपा गांगुली और शेखर सुमन को छोड़कर, इन दोनों का शुक्रिया। बॉलीवुड याद रखना हम तुम्हारी बेकार की फिल्में अब नहीं देखने वाले हैं, तुम सब कातिल हो।

एक और यूजर ने लिखा-'अगर किसी सेलिब्रिटी को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है तो आम आदमी को तो भूल ही जाइएगा। इनके लिए सिर्फ पैसा मायने रखता है इंसानियत से भी ज्यादा। नए भारत में आपका स्वागत है।' 'हम सभी सीबीआई इंक्वायरी चाहते हैं', इस हैशटैग के साथ तमाम ट्वीट किए जा रहे हैं।

सुशांत मामले में पुलिस मुंबई पुलिस अब तक लगभग 30 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। खबरें हैं कि आज संजय लीला भंसाली भी अपने बयान दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे।

कहा जा रहा है कि भंसाली ने सुशांत को एक नहीं,दो नहीं, बल्कि चार चार फिल्मों के ऑफर दिए थे, फिर आखिर ऐसी क्या बात हुई कि ये फिल्म साथ में नहीं हो पाई।इसी को लेकर भंसाली से पूछताछ होगी। इतना ही नहीं भंसाली की तरफ से बैन हुए सुशांत की खबरों को लेकर भी बांद्रा पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

Smita Sharma