#FocusOnMurderofSSR: 3 महीने बाद भी सुशांत को इंसाफ न मिलने पर फैंस का प्रदर्शन, बोले ''मर्डर एंगल पर करो फोकस...''

9/14/2020 4:18:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए। आज उनके निधन को 3 महीने हो गए हैं लेकिन हालांकि अब तक भी उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठ पाया। सुशांत केस में लगातार नए-नए खुलासे हुए।

पहले मनी लॉन्ड्रिंग के चलते ईडी पूछताछ कर रही थी। फिर सुशांत की हुए रहस्यमयी मौत हत्या है या फिर मर्डर इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई की एंट्री केस में हुई।

 

 

वहीं अब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आने के बाद से पूरा मामला ड्रग एंगल से जांचा रहा है। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स का नाम इस मामले में सामने आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ यह सब देख सुशांत के फैंस का गुस्सा काफी बढ़ गया है। 

 

 

 

14 सितंबर सुशांत की मौत को तीन महीने होने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #FocusOnMurderOfSSR तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए सुशांत के फैंस उनके केस पर ध्यान देने के लिए जांच एंजेसियों से गुजारिश कर रहे हैं। एक फैन ने ट्वीट कर लिखा-"सुशांत सिंह के हत्यारों का क्या हुआ ? 3 महीने होने को है ,आखिर कब होंगे गिरफ्तार? #FocusOnMurderofSSR।"

दूसरे यूजर ने लिखा- इन दिनों उन्हें ड्रग मामले की ही खबरें सुनने को मिल रही हैं। सुशांत की मौत कैसे हुई इस पर जांच होने पूरी तरह से बंद हो गई है।

 

बता दें सुशांत केस में शुरूआत से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही मुख्य आरोपी माना जा रहा है। वह इन दिनों न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल में है।

 

ड्रग मामले में रिया समेत उनके भाई शौविक और कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। रिया ने दो बार जमानत अर्जी दायर की थी। जिसे दोनों ही बार कोर्ट ने खारिज कर दिया है। वहीं खबरें हैं कि इस केस में सीबीआई के हाथ कई पुख्ता सबूत लगे है, जिससे वो कोर्ट में ये बात साबित कर सकते है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी।

 

 

 

 

Smita Sharma