#FocusOnMurderofSSR: 3 महीने बाद भी सुशांत को इंसाफ न मिलने पर फैंस का प्रदर्शन, बोले ''मर्डर एंगल पर करो फोकस...''

9/14/2020 4:18:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए। आज उनके निधन को 3 महीने हो गए हैं लेकिन हालांकि अब तक भी उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठ पाया। सुशांत केस में लगातार नए-नए खुलासे हुए।

PunjabKesari

पहले मनी लॉन्ड्रिंग के चलते ईडी पूछताछ कर रही थी। फिर सुशांत की हुए रहस्यमयी मौत हत्या है या फिर मर्डर इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई की एंट्री केस में हुई।

 

 

वहीं अब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आने के बाद से पूरा मामला ड्रग एंगल से जांचा रहा है। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स का नाम इस मामले में सामने आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ यह सब देख सुशांत के फैंस का गुस्सा काफी बढ़ गया है। 

 

 

PunjabKesari

 

14 सितंबर सुशांत की मौत को तीन महीने होने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #FocusOnMurderOfSSR तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए सुशांत के फैंस उनके केस पर ध्यान देने के लिए जांच एंजेसियों से गुजारिश कर रहे हैं। एक फैन ने ट्वीट कर लिखा-"सुशांत सिंह के हत्यारों का क्या हुआ ? 3 महीने होने को है ,आखिर कब होंगे गिरफ्तार? #FocusOnMurderofSSR।"

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने लिखा- इन दिनों उन्हें ड्रग मामले की ही खबरें सुनने को मिल रही हैं। सुशांत की मौत कैसे हुई इस पर जांच होने पूरी तरह से बंद हो गई है।

PunjabKesari

 

बता दें सुशांत केस में शुरूआत से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही मुख्य आरोपी माना जा रहा है। वह इन दिनों न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल में है।

PunjabKesari

 

ड्रग मामले में रिया समेत उनके भाई शौविक और कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। रिया ने दो बार जमानत अर्जी दायर की थी। जिसे दोनों ही बार कोर्ट ने खारिज कर दिया है। वहीं खबरें हैं कि इस केस में सीबीआई के हाथ कई पुख्ता सबूत लगे है, जिससे वो कोर्ट में ये बात साबित कर सकते है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी।

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News