#WarriorsRoar4SSR: सपने में सुशांत को देख रोने लगा फैन,श्वेता ने शेयर किया भाई के नाम लिखा ''ओपन लेटर''

9/30/2020 10:00:37 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा। उनके निधन से पूरा देश आहत हुआ। सुशांत के निधन के तीन महीने बाद भी उनकी मौत अब तक रहस्य बनी हुई है।

Bollywood Tadka

एक नहीं बल्कि तीन तीन बड़ी एजेंसियां CBI, NCB और ED सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है। हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के परिवार को एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि वे इस मामले में प्रोफेशनल जांच कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सीबीआई के इस बयान के बाद श्वेता फैंस से एकजुट रहने की अपील की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-'हम लोगों को जुड़े रहने है। हमारी एकता ही मजबूती है।'इस ट्वीट के बाद श्वेता ने एक ट्वीट के जरिए सुशांत के एक फैन का ओपन लेटर शेयर किया। इस लेटर में फैन ने सुशांत के साथ मिलने का सपना देखने और रोने की बात कही है।

PunjabKesari

उसने लिखा-'सुशांत भले आप इस मटीरियलिस्टिक फिजिकल वर्ल्ड से जा चुके हैं लेकिन आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हममें से बहुतों के साथ अब भी जिंदा है। मुझे नहीं पता कि आप पहले किस तरह के इंसान थे, लेकिन अचानक आपकी मौत के बाद मुझे पता चला कि आप एक बहुत ही शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान थे। आपकी चमकदार पर्सनैलिटी, आपका आसपास का जादू भरा माहौल और आपके बौद्धिक और इनोवेटिव विचार ने मुझे पूरी तरह से अंदर तक झकझोर दिया है।'

PunjabKesari

एक्टर की तारीफ करते हुए फैन ने लिखा- 'आप ऐसे पहले इंसान हैं जिन्होंने मुझे एहसास दिलाया है कि एक सच्चा इंसान अपनी लाइफ में क्या कर सकता है। मुझे लगता है आपने अपने हिस्से का काम कर दिया और अब हमें अब अपने हिस्से का करना बाकी है।'

PunjabKesari

फैन ने आगे लिखा- 'सोमवार को मेरी नींद आपकी झलकियों के साथ खुली, मैंने उस रात आपको सपने में देखा था, जबहां मैं आपसे मिला। मैं उस वक्त भी रोया और उठने के बाद भी रोता रहा और फिर आपने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली। यह मेरे लिए एक संदेश था।' इसी के साथ फैन ने लिखा कि वह राह दिखाने वाले रियल स्टार हैं।

sushant case aiims has submitted its report to cbi

बता दें कि हाल ही में  एम्स की फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पुष्टि की गई है कि सुशांत की मौत जहर से नहीं हुई है। उनके विसरा में कोई जहर नहीं मिला। इसके साथ ही उनका डीएनए सेंपल भी मैच हो गया है।  हालांकि ये  बताया जा रहा है कि कूपर हॉस्पिटल की ऑटोप्सी रिपोर्ट में अभी और जांच की आनी बाकी है।फरेंसिक टीम की जांच में सुशांत की हत्या का ऐंगल कन्फर्म होता नजर नहीं आ रहा। एम्स की फरेंसिक टीम ने कूपर हॉस्पिटल की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर भी कुछ सवाल उठाए। टीम का मानना है कि जहां सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया गया वहां उतनी रोशनी नहीं थी जितनी होनी चाहिए थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News