''नौ पन्नों के बयान'' सुशांत की फैमिली ने साधा रिया और शिवसेना पर निशाना, कहा-पैसों के दम पर वापस आया हनी ट्रैप गैंग

8/12/2020 1:05:53 PM

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली को लेकर कई तरह की बातें कहीं। उन्होंने कहा सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी करने की वजह से नाराज थे। वहीं अब एक्टर की फैमिली ने उनके खिलाफ चलाए जा रहे बदनामी वाले अभियान पर हमला बोलते हुए नौ पन्नों का बयान जारी किया। परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को 'बदमाश' बुलाते हुए उनकी तुलना षडयंत्रकारी विदेशियों से की। उन्होंने जांच प्रक्रिया पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की और  परिवार के खिलाफ अपने बयानों के लिए शिवसेना संसद संजय राउत पर कटाक्ष किया।

 

सुशांत का पारिवार का बयान 

परिवार ने फिराक जलालपुरी के शब्दों- 'तू इधर उधर की ना बात कर, ये बता कि काफिला क्यूं लुटा, मुझे रहज़नों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है' से शुरुआत कर रिया और उनके परिवार पर हमला किया।

 

उन्होंने बताया कि कैसे इन लोगों ने इस अपराध और लूट का खेल रचा और इसे अंजाम दिया। साथ ही सुशांत के परिवार ने उन लोगों पर भी अप्रत्यक्ष निशाना साधा जो खुद को परिवार का हिस्सा बता रहे हैं।  

 

 परिवार की कहानी 


बयान में, उन्होंने बताया सुशांत के माता-पिता ने पांच बच्चों को जन्म दिया जिसमें सुशांत सबसे छोटे थे और उन्होंने सभी की शिक्षा का ख्याल रखा। उन्होंने कहा कि उनकी पहली बेटी के पास 'जादू' था और वह जगह जगह गई।

दूसरी बेटी ने क्रिकेट में सफलता हासिल की, तीसरी ने कानून की पढ़ाई की और चौथी जो यूएस में रहती है, उसने फैशन डिजाइनिंग किया और फिर सुशांत का जन्म काफी प्रार्थनाओं के बाद हुआ क्योंकि वे एक बेटा चाहते थे। 

 

जब सुशांत की मां का निधन हुआ तब वह 17 साल के थे। फिर उनके जीजा, फरीदाबाद के आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह उन्हें सिनेमा हॉल ले गए और उनसे कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करेंगे और उन्हें मेंटर किया। 

 

परिवार ने आरोप लगाया कि उन्हें शोक मनाने का भी समय नहीं दिया गया है। उन्होंने सुशांत को 'मानसिक रोगी' कहने वालों पर प्रहार किया। सुशांत की फैमिली ने जांच को 'केवल प्रकाशिकी के लिए' करार दिया।

 

शिवसेना के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए, उन्होंने लिखा कि चार बहनों और एक बुजुर्ग पिता के परिवार को 'धमकी' दी जा रही है। पिता ने अपनी चिता को आग देने के लिए बेटा न होने पर भी दुख व्यक्त किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत की 'बेरहमी से हत्या' कर दी गई और बदमाशों ने उन्हें फंसा लिया था। रिया द्वारा देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक को हायर करने पर निशाना साधते हुए,सुशांत की फैमिली ने सवाल करते हुए कहा क्या एक महंगा वकील 'कानून की भी हत्या' कर देगा।

Smita Sharma