बेटे सुशांत के लिए पूरा परिवार कर रहा है मंत्रजाप, एक्टर को न्याय दिलाने के लिए अमेरिका में भी उठी मांग

8/15/2020 2:10:51 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थिक फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत को निधन को 2 महीने बीत गए हैं। लेकिन अबी तक उनके निधन के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। ऐसे में आज (15 अगस्त) सोशल मीडिया पर लोग  सुशांत को न्याय दिलाने के लिए के लिए सामूहिक प्रार्थना कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में उनका पूरा परिवार सुशांत के लिए भगवान से हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहा है और वे 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' मंत्रोच्चारण करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में परिवार के लोगों के अलावा कुछ पंडित भी बैठे नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्वेता ने लोगों से एक फिर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने की अपील की है। इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इस कैंपेन में शामिल होने की अपील की है।

PunjabKesari

 

अमेरिका में भी उठी मांग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए

देश के ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सुशांत के मौत के पीछे की वजह को जानना चाहते हैं। भारत के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशां को सम्मान दिया है। सुशांत के मिले इस सम्मान को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति  ने उनके लिए रिसीव किया। कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत को ये सम्मान सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए दिया।

PunjabKesari

सुशांत को सम्मान के रूप में दिए सर्टिफिकेट के साथ श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है। कैलिफोर्निया हमारे साथ है। क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया। #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus

PunjabKesari

बता दें कि 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई। श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे थी। जहां सुशांत के लिए उनके चाहने वाले मौन रहकर दुआ की। फैंस के साथ-साथ अब बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कृति सेनन से लेकर वरुण धवन, सूरज पंचोली, अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन सहित कई सेलेब्स ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद की।

View this post on Instagram

‪ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬ ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् Please post a pic of yours with folded hands and join the campaign #GlobalPrayers4SSR today. #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus‬

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News