रिया से CBI पूछताछ को लेकर बोले सुशांत के पारिवारिक वकील 'सहयोग न करने पर हो सकती है गिरफ्तारी'

8/25/2020 2:17:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में हर तरफ से रिया चक्रवर्ती पर आरोपों का गाज गिर रही है। आए दिन रिया को लेकर कोई न कोई खुलासा होता है। अब हाल ही में सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने दावे के साथ कहा कि सुशांत के निधन के बाद रिया ने सुशांत के परिवरा को कोई सहानुभूति नहीं जताई और साथ ही बताया कि सीबीआई क्यों रिया से पूछताछ नहीं कर रही।


मीडिया से बातचीत के दौरान वकीन विकास सिंह ने कहा कि रिया ने सुशांत के परिवार से जरा भी सहयोग नहीं किया, सुशांत के निधन के बाद उन्हें एक बार भी सहानुभूति नहीं जताई। जब उनके परिवार ने सीबीआई की मांग की तो वो उनका विरोध करने लग गई। वह सीबीआई जांच के सपोर्ट में भी वीडियो डाल सकती थी, लेकिन उनकी लीगल टीम ने इसका पूरी तरह से विरोध किया।


वकील ने आगे कहा कि सुशांत के घर के दो ताले टूटे हैं, अब हम नहीं जानते कि ये किसने किया। ये रिया का काम है या किसी स्टाफ या किसी और का किया हुआ है। ये जांच के साथ ही पता चल सकता है, जब सीबीआई इसकी जांच करेगी तो सच सामने आएगा।


इससे पहले विकास सिंह ने अपने बयान में कहा था कि सीबीआई इस केस में सारे सबूत जुटाे के बाद रिया से पूछताछ करेगी। वो जब सबसे अच्छी तरह पूछताछ कर लेगी फिर रिया चक्रवर्ती का नंबर आएगा।विकास सिंह ने आगे कहा कि अगर रिया जांच में सहयोग नहीं करेगी तो उसकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। साथ ही सुशांत के वकील ने सीबीआई जांच पर पूरा भरोसा भी जताया है।

suman prajapati