विकास सिंह का दावा-''सुशांत का गला घोंटकर हुआ था मर्डर,एम्स के डॉक्टर ने तस्वीर देख बताया 200% हुई थी हत्या''

9/26/2020 12:29:11 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की ओर से की जा रही देरी पर एक्टर के परिवार के वकील विकास सिंह ने कई सवाल उठाए। परिवार की ओर से वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर बताया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि हत्या की गई थी। वकील विकास सिंह ने खुलासा किया कि मामले की जांच कर रहे एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बातचीत में इस बात की जानकारी दी थी कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि 200% हत्या का मामला है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वकील विकास सिंह ने ये भी बताया है कि एम्स के डॉक्टर ने ये बयान सिर्फ उन तस्वीरों को देखने के बाद ही दे दिया था जो सुशांत की बहन मीतू सिंह ने अपने मोबाइल से क्लिक की थी। वकील विकास सिंह ने हैरानगी जताते हुए कहा-'आखिर अब सीबीआई इतनी देर क्यों कर रही है। सीबीआई की ओर से अभी तक इस हाई-प्रोफाइल मामले में कोई बयान सामने न आना भी अजीब है।  सुशांत मौत मामले में सीबीआई की देरी से अब परिवार चिंतित है।'

PunjabKesari

वकील विकास सिंह ने कहा है-'ऐसा लग रहा है कि सुशांत मौत मामले से ध्यान हट गया है और अब ये केस किसी और ही दिशा में जा रहा है। इसके अलावा वकील विकास सिंह ने कहा रिया चक्रवर्ती को ड्रग प्रिक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने धारा 27(ए) लगाई है। इस धारा के तहत उन्हें 10 साल की भी जेल हो सकती है।

PunjabKesari

हालांकि ड्रग कनेक्शन पर वकील विकास सिंह ने कहा कि जिस तरह से जांच चल रही है। उससे सुशांत मौत मामले का सच सामने नहीं आ पाएगा। इसके अलावा उनके पिता के वकील विकास सिंह NCB की जांच पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस तरह एनसीबी भी सितारों की फैशन परेड करा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News