शक के घेरे में आए सुशांत के दोस्त संदीप सिंह, एक्टर के करीबी ने डीसीपी को लेटर लिख कहा-''उससे दोबारा पूछताछ करें''

6/29/2020 1:56:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में रोजाना कुछ ना कुछ नया निकलकर सामने आ रहा है। पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले की बारीक से जांच कर रहे हैं। हाल ही में पुलिसने सुशांत के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह के बयान भी दर्ज कराए थे। संदीप सुशांत के काफी करीबी माने जाते हैं और उनके साथ कई साल से थे। सुशांत के सुसाइड के बाद संदीप साए की तरह एक्टर के परिवार के साथ मौजूद थे।

PunjabKesari

लेकिन अब सुशांत के एक करीबी दोस्त ने संदीप सिंह पर शक की सूई अटका कर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोतपाल ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है। इस खत के जरिए सुशांत के दोस्त ने संदीप से दोबारा पूछताछ करने की गुहार लगाई है।

 

PunjabKesari

नीलोतपाल का कहना है कि संदीप से सुशांत के पोस्ट पर कमेंट डिलीट होने को लेकर पूछताछ की जाए। एक्टर के  फैमिली फ्रेंड ने संदीप पर शक जताते हुए कहा कि सुशांत के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट डिलीट हो रहे हैं जिसको लेकर दिग्गज एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी सवाल उठाया था।

PunjabKesari

रूपा गांगुली ने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं सुशांत के दोस्त संदीप मीडिया में आकर इंटरव्यू दे रहे हैं कि सब कुछ ठीक है, ऐसा कैसे हो सकता है।

PunjabKesari

एक्टर के करीबी नीलोतपाल ने लिखा-'संदीप ऐसा क्यों कर रहे हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में भी सरवाइव करना है। ये आदमी मीडिया में आकर उन लोगों को सपोर्ट कर रहा है जिस पर डाउट है। मैं आपसे यही विनति करता हूं कि संदीप सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए। सुशांत के निधन के बाद संदीप ने किसे किसे कॉल किया था और संदीप इस तरह की स्टेटमेंट क्यों दे रहे हैं। क्या वो किसी दबाव में हैं,इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि संदीप ने हाल ही में सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए एक फिल्म बनाने का ऐलान किया था। फिल्म का नान वंदे भारतम है। संदीप ने बताया था कि ये फिल्म उन्होंने सुशांत के साथ मिलकर बनाने का फैसला किया था, लेकिन सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे तो हो उनको श्रद्धांजलि देने के लिए ये फिल्म अकेले बनाएंगे। वह आए दिन सुशांत की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हैं। ऐसे में किसी करीबी द्वारा संदीप पर उंगलियां उठाया जाना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News