एक साल बाद एक्टिव हुआ सुशांत सिंह राजपूत का फेसबुक, अपडेट DP देख भावुक हुए फैंस बोले-''काश तुम सच में जिंदा होते''

8/21/2021 8:08:08 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु ने पूरे देश को सदमे डाल दिया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा वक्त बीत गया है। दिवंगत एक्टर का फेसबुक अकाउंट अचानक से एक्टिव हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत की फेसबुक प्रोफाइल फोटो चेंज की गई है। फेसबुक पर प्रोफाइल तस्वीर अपडेट होते ही फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए।सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें मिस करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक फैन ने लिखा- 'काश तुम आज जिंदा होते।' एक ने लिखा-काश आप वाकई जिंदा होते और खुद अपनी डीपी अपडेट करते।" दूसरे ने कहा- "मुझे लगभग विश्वास हो गया था कि वह एक सेकंड के लिए वापस आ गए। हम आपको याद करते हैं सुश। लेंजिड हमेशा जीवित रहते हैं #SushantSinghRajput। '' कुछ फैंस ने 'मिस यू' और 'प्लीज कम बैक' जैसे कमेंट किए। देखें कमेंट्स...

 

 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस जांच में इसे सुसाइड बताया गया। खबरों की मानें तो सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के परिवार और फैंस का कहना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। फिलहाल इस मामले की सीबीआई जांच हो रही है। हर कोई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा है। 

Content Writer

Smita Sharma