सीबीआई को बयान देने में छुटे सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के पसीने, ड्रग्स को लेकर उगले कई राज

9/3/2020 4:46:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है और सुशांत के आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया के परिवार और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से सीबीआई ने पूछताछ की है।  खबर है कि श्रुति मोदी के सीबीआई के सवालों के सामने पसीने छूटगए और रोते-रोते उन्होंने सारे राज खोल दिए और कहा कि सुशांत के घर अक्सर पैकेट्स आया करते थे। 

 

श्रुति ने सीबीआई को बताया कि सुशांत सिंह के घर अक्सर व्हाइट कलर के पैकेट्स आया करते थे और वो मैनेजर की तरह पैकेट को लेकर आगे पहुंचाती थी। इतना ही नहीं श्रुति मोदी ने ये भी बताया कि जब उन्होंने इनके बारे में पूछा तो उसे बताया गया कि ये प्रीमियम टोबैको है। 


रिपोर्ट्स के अनुसार श्रुति ने सीबीआई को बताया कि वह सिर्फ सुशांत के काम करती थीं और नारकोटिक्स सब्सटेंस से कोई लेना देना नहीं है। ड्रग्स में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और उनके स्टाफ शामिल थे। उन्हें जबरन इन सबका हिस्सा बनने के लिए कहा जाता था।


श्रुति ने कहा कि जैसे ही उन्हें पता लगा कि सुशांत के घर ड्रग्स के पैकेट्स आते हैं तो उन्हें वहां काम करने के लिए मना कर दिया था। श्रुति मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक ही काम किया था और फरवरी में रिया ने  श्रुति मोदी को काम करने से मना कर दिया था।

 

जैसे ही श्रुति मोदी को इस बात की भनक लगी कि इन पैकेट्स में ड्रग्स आते है तो उन्होंने सुशांत के घर पर काम करने से मना कर दिया था। श्रुति मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक ही काम किया था। फरवरी में रिया चक्रवर्ती ने ही श्रुति मोदी को काम करने से मना कर दिया था।

suman prajapati