Last Video Viral: मौत से चंद घंटे पहले पार्टी में मस्ती करती दिखीं थी दिशा सालियान, व्हाट्सप्प पर खुद किया था शेयर

8/9/2020 9:18:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच हो रही हैं। वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड को लेकर भी खई तरह की बातें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कई खबरें ये भी है कि दिशा का बलात्कार किया गया और फिर उन्हें 14वीं मंजिल से धक्का दिया गया।

ये तमाम खबरें सुर्खियां बटोर रही है। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले की जांच अपने ढंग से कर रही है। इसी बीच दिशा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा दोस्तों संग पार्टी करती दिख रही है।

खबरें हैं कि दिशा का ये वीडियो उनके निधन के कुछ देर पहले का ही है। इस वीडियो को दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा था। फिलहाल इस वीडियो को लेकर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है और इसी वजह से यह कहना मुश्किल है  कि यह वीडियो दिशा की मौत के दिन का ही है या किसी और दिन का। इसके साथ ही अभी ये भी साफ नहीं हुआ है कि वीडियो को किसने लीक किया है।

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स(Reports) में यह बताया गया है कि दिशा सालियन की मौत के दिन होने वाली पार्टी में 6 लोग शामिल थे जिसमें की एक उनके मंगेतर भी थे।एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिशा और उनके दोस्तों के बीच हुई चैट भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि दिशा पार्टी के दौरान काफी नशे में थीं और वो काफी डिप्रेस भी थीं। पार्टी के बाद उन्होंने खुद को बेडरूम में बंद कर लिया था और कुछ देर बाद वह 14वीं मंजिल से नीचे गिर गईं। खबरें ये भी हैं कि  बिल्डिंग से गिरने के बाद दिशा जीवित थीं लेकिन अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई।

मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान से जुड़े मामले की जानकारी सभी से मांगी है। पुलिस का कहना है जिसके पास कोई भी जानकारी हो तो जरूर साझा करें ताकि दिशा के मामले को सुलझाने में मदद मिल सके। माना तो यह भी जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत का भी इससे कुछ न कुछ संबंध है।

View this post on Instagram

Disha Salian’s last party video before death leaked... #dishasalian #sushantdeathmystery

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on

Smita Sharma