पुलिस स्टेशन पहुंचे सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता,  तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

8/14/2020 8:50:25 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। पहले तो दिशा और सुशांत के सुसाइड को अलग-अलग रखकर देखा जा रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें चल रही हैं कि सुशांत और दिशा की मौत में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है।

इसी वजह अब लोग सुशांत के साथ-साथ दिशा को भी न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन इन सब बातों से दिशा की फैमिली खुश नहीं हैं और उन्होंने  इस बात को लेकर पुलिस से शिकायत की है। दिशान के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

इसमें कहा गया है कि पुनीत वशिष्ठ, संदीप मलान और नमन शर्मा नाम के तीन लोगों ने दिशा की मौत को लेकर कई तरह की अफवाएं फैलाई हैं। दिशा के पिता के इन तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिशा के बारे में फैल रही नेगेटिव बातों से उनका परिवार काफी आहत हुआ है।  दिशा का परिवार हमेशा से अपनी बेटी की मौत की वजह खुदकुशी बताता आया है लेकिन कई लोग इस खुदकुशी पर शक जता रहे हैं।

दिशा केस में मुंबई पुलिस के दावों पर लगातार उठ रहे सवालों पर मुंबई पुलिस कई बार जवाब दे चुकी है। मुंबई पुलिस ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। पुलिस की तरफ से कहा गया कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि दिवंगत सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की बाॅडी  8 जून कोको किस अवस्था में मिली थी इस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

Smita Sharma