बेटी दिशा सालियन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर आया परिवार का बयान, कहा-अपने स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा....

7/6/2020 4:00:00 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के सुसाइड के बाद से ही एक्टर सूरज पंचोली के साथ उनके कनेक्शन की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं। खबरों के मुताबिक सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान, सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं और उनकी सुसाइड और सुशांत की सुसाइड में सूरज का नाम जोड़ा गया।

वहीं अब इन खबरों पर दिशा की फैमिली की तरफ से एक स्टेटमेंट सामने आई हैं। इस स्टेमेंट में उन्होंने लिखा-'जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, आप हमें और दिशा को पर्सनली चाहे ना जानते हो लेकिन हम सबमें एक चीज काॅमन हैं। हम सब इंसान है।  

इस प्रकार हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारी पीड़ा को समझेंगे। हमने उसे खोया है जिसे हम बहुत प्यार करते थे। हमारा गम बहुत गहरा है।  यह हमारे लिए एक कठिन स्थिति है क्योंकि हम अभी भी उनके निधन के उभर नहीं पाए हैं।लेकिन इस समय हमें जो लबसे अधिक परेशान कर रही हैं वो है ये अनावश्यक अफवाहें,अटकलें। ये बाते न केवल गलत हैं पर उसके माता-पिता को और करीबियों को काफी परेशना कर रही हैं।

हमारा सभी से एक निवेदन हैं कृपया फर्जी अफवाहों को बढ़ावा न दें, लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की जानें वाली इन खबरों को रोकने में मदद करें और अपने स्वयं के निहित स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश न रहे हैं। दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी। आप सभी के पास कोई न कोई व्यक्ति है जो आपके जीवन में इन भूमिकाओं को पूरा कर रहा है। उन्हें देखें और हमें बताएं, अगर आपके किसी के साथ भी ऐसा ही हो, तो आपको कैसा लगेगा। सहानुभूति वहगुण है जो हमें मानव बनाता है। तो पहले मानव बनो। कृपया उसकी आत्म को शांति प्रदान करें। दयालुता फैलाएं। बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांतकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की 8 जून को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। 
 


 

Smita Sharma