मराठी लुक में सुशांत की Ex गर्लफ्रेंड ने शेयर की तस्वीरें, कहा-गणपति बप्पा, मुझे इंतजार है....

8/22/2020 5:17:42 PM

मुंबई. आज गणेश चतुर्थी का त्योहार हर कोई घर पर बड़े उत्सा से मना रहा हैं। लोग घर पर रह कर इसका जश्न मना रहे हैं। महाराष्‍ट्र में खास तौर से इस त्योहार को मनाया जाता हैं। इसके अलग ही रंग बिखरते हैं। इसी दौरान टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी गणपति बप्पा से मुराद मांगी हैं। इस साल अंकिता की जिंदगी में बहुत कुछ नया हो रहा हैं।  एक ओर जहां विकी जैन संग उनके रिश्‍ते को मजबूती मिली है, वहीं एक्‍स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उन्‍हें गहरा सदमा दिया है। अंकिता ने बीते साल की गणपति पूजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'मैं इस साल अपने गणपति बप्‍पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं। ❤️ गणपति बप्‍पा लौकर या ��'
अंकिता को सुशांत की मौत ने बहुत बड़ा सदमा दिया हैं एक्ट्रेस लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। सुशांत की मौत से उसका बीता हुआ कल उसके सामने आकर खड़ा हो गया। अंकिता का विश्वास है सुशांत आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता है।

PunjabKesari
अंकिता ने अपने कहा- वह किसी भी परिस्‍थ‍िति में सुशांत की फैमिली के साथ हैं। सुशांत की हत्‍या हुई है और जो भी उसका गुनहगार है, उसे सजा दिलाने में वह पुलिस और जांच एजेंसी की हर संभव मदद करने को तैयार हैं।

PunjabKesari
बता दें अंकिता और सुशांत ने एक साथ 'पवित्र रिश्‍ता' सीरियल में काम किया था। इसी दौरान दोनों के बीच प्‍यार हुआ, जिसके बाद लंबे समय तक दोनों लिव-इन रिलेशन में भी थे। दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन फिर किन्‍हीं कारणों से यह रिश्‍ता टूट गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News