लड़खड़ाते हुए सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, एक्ट्रेस से पूछताछ करेगी पुलि

6/16/2020 2:11:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। सुशांत के सुसाइड को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई लोगों को मनाना है कि वो लंबे समय से डिप्रेशन में थे।

सुशांत के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सदमे में आ गई है। सुशांत के निधन की खबर के बाद जब एक चैनल ने रिएक्शन के लिए अंकिता लोखंडे से संपर्क किया और उन्हें सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं।

उन्होंने बस इतना ही कहा-'क्या', इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया था। वहीं अब अंकति सुशांत के बांद्गा वाले फ्लैट में पहुंच गई है। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं है। तस्वीरों में अंकिता के चेहरे की शिकन साफ झलक रही है। अंकिता जब सुशांत सिंह राजपूत के गेट पहुंची हैं तो वह लड़खड़ाता जाती हैं। 

सुशांत और अंकिता सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही पहली बार मिले थे। यहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई। दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे।

यह जोड़ी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दोनों ने साथ हिस्सा लिया और शो के दौरान सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया था। हालांकि जब सुशांत ने बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया तो दोनों के अलग होने की खबरें आ गई थीं।
 

Smita Sharma