सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने बयां किया दिल का हाल, बोली- न खरीदा जा सकता है, न बेचा जा सकता है

8/4/2020 3:30:07 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जहां एक तरफ बिहार सरकार CBI को सौंपने के लिए सिफारिश भेज रही है, वहीं मुंबई पुलिस के अपने अलग दावे हैं। मुंबई पुलिस पर जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं करने का आरोप है। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल का हाल सुनाया। अंकिता की इस पोस्ट को सुशांत मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।

PunjabKesari

अंकिता के इस पोस्‍ट में Ara का एक मोटिवेशनल कोट है। इसमें लिखा है- 'वह मुझसे इस जीवन में लाखों चीजें चाह रहे थे और इन सब के लिए मैंने यही कहा कि यह मेरे लिए नहीं है। मैं पुजारी मार्ग पर हूं, देवी के द्वारा जन्म दी गई और उसे बहाया नहीं जा सकता। मैं अपने दिल की यात्रा और अपनी आत्मा के बात सुनती हूं। मुझे न तो खरीदा जा सकता है और न ही मुझे बेचा जा सकता है।'

PunjabKesari

अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत 'पवित्र रिश्‍ता' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। दोनों में प्‍यार हुआ और करीब 7 साल दोनों साथ रहे। हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। सुशांत के निधन की खबरसुनने के बाद अंकिता सदमे में आ गईं थीं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस अपनी अलग थ्‍योरी पर चल रही है, जिसमें उनकी मौत के पीछे डिप्रेशन को बड़ा कारण माना जा रहा है। हालांकि सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता ऐसा नहीं मानती हैं। अंकिता ने खुले तौर पर ऐसी बातों को नकारा है और कहा है कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। अंकिता इस मामले पर खुलकर बोल रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News