Viral Video: सुशांत का आज भी इंतजार करता है डॉगी फज, एक्टर की बाइक के आगे यूं लगा रहा चक्कर

8/23/2020 2:24:05 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। सोशल मीडिया पर सुशांत की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। इस दौरान कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आईं जिन्हें देख सबकी आंखों में आसूं आ गए। सुशांत के जाने का गम परिवार और उनके फैंस के अलावा एक ऐसेऐसे प्राणी को हुआ, जो बोल तो नहीं सकता लेकिन मालिक के जाने गम में अपने आंसूओं को रोक नहीं सका, सुशांत के जाने के बाद उनका पेट डॉग फज रोता दिखाई दिया।

बीते दिनों सुशांत की भांजी ने वीडियो शेयर कर बताया था कि फज उनका किस तरह इंतजार कर रहा है। हाल ही में फज का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत का डॉगी फज उनकी बाइक के पास खड़ा इंतजार कर रहा है।

ये सुशांत की बाइक बताई जा रही है। वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया मिल रही हैं। 

सुशांत अपने डॉगी के बेहद करीब थे, बीते दिनों फज के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फज का एक वीडियो शेयर किया था।

 

 

जिसमें उन्होंने बताया कि- 'वो आज भी इंतजार कर रहा है, दरवाजे पर कोई आवाज होते ही वो उम्मीद से उधर देखता है।' इसके अलावा इंस्टाग्राम पर सुशांत द्वारा शेयर किया एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। साल 2018 में इस वीडियो को शेयर कर सुशांत ने लिखा था-'अगर तुम मुझे याद रखते हो मुझे फिक्र नहीं कि बाकी सब मुझे भूल जाएं... #mylove #Fudge'
 

 

View this post on Instagram

Waiting for his master 💞 Thanks @_mallika_singh #fudge #pavitrarishta #ankitaandsush #manav #maintumhara♥️ #khulkejeeneka #dilbecharamademecry #bihariboysushantsinghrajput #bihariboy #wewillfightforsushant #weloveyousushantsinghrajput #cbiapprovedforssr#justiceforsushantsinghrajput #foreverinourmemories❤️❤️ #priudssrians #proudssrian👈👈👈👈💃💃💃💃💃 #ssrians #dirhardfan #ssriankingdom#missyou

A post shared by Gulshan❤ (@sush.antsinghrajputt) on

Smita Sharma