26/11 आतंकी हमले पर फिल्म बनाने वाले थे सुशांत सिंह, मौत से एक दिन पहले मेकर्स से हुई थी बात

11/20/2020 10:42:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक भी एक्टर की रहस्मयी मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर कोई न कोई खुलासा होता रहता है। हाल ही में सुशांत के एजेंट उदय सिंह गौरी ने जांच एजेंसियों को यह जानकारी दी है कि एक्टर 26/11 को मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बनने वाली एक फिल्म में काम करने वाले थे।


रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत कॉर्नर स्टोन LLP नाम की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुडे हुए थे और इस कंपनी के साथ उदय सिंह गौरी भी अटैच्ड थे उन्होंने मुंबई पुलिस, सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) को खुलासा किया कि सुशांत की आईएसआई और कसाब को लेकर बनने वाली एक फिल्म को लेकर चर्चा चल रही थी। 13 जून को गौरी ने फिल्ममेकर निखिल आडवाणी, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और सुशांत की एक कांफ्रेंस कॉल कराई थी जिसमें तकरीबन 7 मिनट तक फिल्म को लेकर चर्चा चली थी।


इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कॉल के दौरान निखिल ने फिल्म का आइडिया सुशांत से शेयर किया था जिसे सुनने के बाद सुशांत भी उनसे सवाल-जवाब कर रहे थे। गौरी की 13 जून को तकरीबन 5-6 बार सुशांत से बात हुई थी। फिल्म को लेकर अगली मीटिंग 15 जून को होना था लेकिन इस मीटिंग से पहले ही 14 जून को सुशांत की मौत की खबर आ गई। एक्टर अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे।  


बता दें 34 साल के सुशांत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत की डेड बॉडी उनके कमरे में पंखे से लटकती हुई मिली थी। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद ईडी और सीबीआई की जांच इस मामले में जारी है। 
 

suman prajapati