One Month Death Anniversary: सुशांत की याद में डूबे हैं उनके फ्रेंड, दीया जलाकर दी श्रद्धांजलि

7/15/2020 10:48:27 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने का गम हर किसी को है। सुशांत को दुनिया को अलविदा कहे पूरा 1 महीना है गया है ऐसे में देश और खासकर उनका परिवार, उनके दोस्त और उनके चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के दोस्त उनकी याद में दीया जला रहे है और एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 

अर्जुन बिजलानी

सुशांत के बेहद करीबी दोस्त रहे अर्जुन बिजलानी ने भी दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की। अर्जुन ने इंस्टा पर दीए की तस्वीर शेयर कर उसके साथ दिल बनाया। अर्जुन ने सुशांत के सुसाइड के बाद  ये भी खुलासा किया था कि कुछ दिन पहले उन्होंने सुशांत से बात की थी और उन्हें एहसास हुआ था कि कुछ तो गलत चल रहा है, सब कुछ ठीक नहीं है। अर्जुन ने कहा था अगर उन्हें जरा भी अंदाजा होता कि सुशांत इस तरह से अवसाद में घिरे हैं तो वो कभी उनको अकेला ना छोड़ते। 

 

हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर सुशांत की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'आप थे और आप इस दुनिया में या कहीं और स्टार होंगे। रेस्ट इन पीस SSR। एक महीने हो गया पर अभी भी किसी को विश्वास नहीं कि तुम अब नहीं हो' 

 

अंकिता लोखंडे 


सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडने भी दीया जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है।अंकिता ने सुशांत को भगवान का बच्चा बताया। बता दें अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। सुशांत की जाने की खबर ने अंकिता को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है।

 

 

रेहा चक्रवर्ती 

सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी पूरे एक महीने बाद सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की और एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। रेहा ने लिखा था-'अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणित की समीकरण से पूरे जीवन को समझा जा सकता है। रेहाने आगे लिखा- मैं जानती हूं कि अब तुम ज्यादा शांति भरे और सुकून वाली जगह पर हो। चांद तारे और पूरे ब्रह्मांड में अपने फिजिक्स के महान जानकार का दिल खोलकर स्वागत किया होगा। तुम्हें टूटता हुआ तारा देख कर खुश होते और उत्साहित देखा है अब तुम उन में से एक हो। मैं इंतजार करूंगी कि तुम भी एक टूटता हुआ तारा बनो और दुआ करुंगी कि तुम फिर से हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ।

 

महेश शेट्टी

सुशांत के जाने के बाद महेश शेट्टी बेहद दुखी हैं। सुशांत की याद में उन्होंने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सुशांत ने सुसाइड से पहले उन्हें ही काॅल किया था। हलांकि एक्टर सुशांत का फोन नहीं उठा पाए थे। 


 

Smita Sharma