रिस्ट्रिक्ट हुआ ट्विटर अकाउंट तो भड़के बिग बाॅस फेम विकास गुप्ता,पूछा- ''क्या ये सुशांत के लिए न्याय मांगने की सजा है''

10/10/2020 12:18:15 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। इन्हीं में से एक बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता हैं।

PunjabKesari

विकास ने हाल ही में सुशांत की मौत को मर्डर बताते हुए कई सारे ट्वीट किए थे। सुशांत मामले में किए ट्वीट के बाद अब विकास के अकाउंट पर रोक लगा दी गई। इस बारे में जानकारी देते हुए विकास गुप्ता ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा- 'मेरे फॉलोवर्स से कहा जा रहा है कि मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित है। लॉगिन करने के लिए मुझे यह साबित करना होता है कि मेरा अकाउंट फेक नहीं है। मेरे अकाउंट पर 3 लाख 59 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। तो क्या आप ये समझाने में मेरी मदद करेंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है? क्या सुशांत सिंह राजपूत के केस में सच्चाई के लिए आवाज उठाना मुझे एक BoT बनाता है?'

PunjabKesari

इसके साथ ही विकास गुप्ता ने बताया है कि उनके पुराने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। इसको लेकर विकास ने ट्वीट किया- 'मेरे ट्विटर अकाउंट को रिपोर्ट किया जा रहा है और मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट तो मेरे हाथों से जा चुका है। मेरे पुराने इंस्टाग्राम अकाउंट लॉस्टबाॅय जर्नी को इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया है तो मेरे नए अकाउंट पर मुझे फॉलो करें। मुझे अपनी नई आईडी के लिए सभी शुभकामनाएं दें।'

PunjabKesari

बता दें कि विकास गुप्ता और सुशांत सिंह राजपूत अच्छे दोस्त थे। विकास ने कुछ दिन पहले सुशांत की याद में जरूरतमंद बच्चों को खाना खिलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।विकास गुप्ता टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। बिग बॉस में अपने बेहतरीन खेल के चलते उन्हें मास्टर माइंड का खिताब दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News