भाई सुशांत का केस CBI को ट्रांसफर होने पर खुशी से झूमी बहन श्वेता, SC ने मुंबई पुलिस से मांगी मामले की फाइल

8/5/2020 1:47:40 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में हाल ही में नई अपडेट सामने आई है। नीतीश की इस सिफारिश को केंद्र सरकार ने सुशांत केस की CBI जांच करवाने की मांग को स्वीकार कर लिया है। वहीं इस खबर के आने बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अभार प्रकट करते हुए ट्वीट किया।

PunjabKesari

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-ऺBI it is !!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry।"

PunjabKesari


पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि एक्टर के निधन के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। 

PunjabKesari

 महाराष्ट्र सरकार को लगाई फटकार 

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार की इस बात को लेकर फटकार लगाई कि उसने बिहार पुलिस के ऑफिसर को क्वारंटीन किया। सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी में कहा ये सही संदेश नहीं देता है। पुलिस ऑफिसर अपनी ड्यूटी पर गया था।

PunjabKesari

आपकी तमाम कार्रवाई पेशेवर तरीके से होनी चाहिए था। साक्ष्यों को प्रोटेक्ट करें। महाराष्ट्र सरकार के वकील ने कहा कि बिहार पुलिस का एक्शन राजनीति से प्रेरित है। सीआरपीसी के तहत सिर्फ मुंबई पुलिस जांच कर सकती है इस केस में और केस रजिस्टर कर सकती है। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से 3 दिन में केस फाइल जमा करने की मांग की

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News