सुशांत केस में सरकारी गवाह बनने को तैयार सिद्धार्थ और दीपेश, CBI का डंडा पड़ते ही दोनों ने बदले तेवर

8/29/2020 12:30:20 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच लगातार आगे बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से साढ़े दस घंटे पूछताछ की। वहीं डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, नीरज सिंह, केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से 8 दिन से लगातार पूछताछ हो रही है। इसी बीच, ऐसी खबर है कि सुशांत के स्टाफ मैंबर यानि दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बन सकते हैं।

सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह के बनने के लिए सीबीआई से रिक्वेस्ट की है। सिद्धार्थ और दीपेश वहीं शख्स हैं जो 8-14 जून तक सुशांत के साथ उनके घर में ही थे।

शुक्रवार को सीबीआई की एक  टीम दीपेश और सिद्धार्थ  डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकालकर मुंबई स्‍थ‍ित अपने हेडक्‍वार्टर ले गई। बताया जाता है कि डीआरडीओ गेस्टहाउस में कमरों की संख्‍या कम है, इसलिए टीम सिद्धार्थ पिठानी से अलग से पूछताछ की। वहीं  अगर ऐसा होता है तो इस केस में नया मोड़ आ सकता है।

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि 8 जून की रात को जब रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थीं तो उससे पहले क्या हुआ था? पिठानी ने खुलासा किया कि उस रात रिया और सुशांत के बीच झगड़ा हुआ था।

सुशांत के घर से जाने से पहले रिया ने एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया और उससे 8 कम्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट कराए थे। पिठानी ने बताया कि जब उन 8 हार्ड डिस्क को डिलीट किया गया तब सुशांत भी वहां पर मौजूद थे। उनके कहने पर ही हार्ड डिस्क को डिलीट किया गया था। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक के साथ सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।

Smita Sharma