#ArrestRheaChakraborty: शेखर सुमन ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, ट्वीट कर लिखा-''अब रिहा नहीं हो सकतीं''

8/13/2020 9:53:42 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में हैं। हालांकि अभी तक उनके ऊपर कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। लेकिन इन सबके बावजूग भी सुशांत के फैंस और कई स्टार्स उनकी गिरफ्तारी को लेकर कई बातें कह रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी की बात कही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि शेखर सुमन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं, जो सुशांत की मौत के बाद लगातार उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज उठा रहे थे।

शेखर कपूर ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती के लिए ट्वीट में लिखा- 'रिया अब रिहा नहीं हो सकतीं।'

इस ट्वीट के साथ शेखर कपूर ने #ArrestRheaChakraborty हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर एक्टर का रिया चक्रवर्ती को लेकर किया ये ट्वीट काफी वायरल है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी राय भी दे रहे हैं। 

बता दें कि शेखर सुमन लंबे समय के सुशांत सिंह राजपूत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज है। इस मामले के खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में दो याचिका दर्ज की हैं, जिस पर आज यानि 13 अगस्त को फैसला आ सकता है।

Smita Sharma