सैमुअल ने रिया से पूछा- Weed के लिए 17 हजार दे सकती हो? क्रेडिट कार्ड का पिन बदलने का भी मेसेज आया सामने

8/27/2020 10:00:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कुछ और चैट्स सामने आ रही हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ड्रग डीलिंग में इनवॉल्व थीं। चैनल के पास सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत के बीच रिया की बातचीत के चैट्स की कॉपी है। सामने आई चैट्स रिया और सैमुअल ने एक डील डिस्‍कस की थी।

PunjabKesari

मिरांडा ने रिया से पूछा था- 'हाय, क्‍या तुम दीपेश को weed के दो बैग्‍स के लिए 17 हजार रुपए दे सकती हो? 1 बैग हमारे लिए और दूसरा उसके लिए। वह इसे हमें ट्रांसफर कर देगा।' इसके जवाब में मिरांडा से रिया कहती- 'हां, हम कर सकते हैं।' दोनों के बीच की यह चैट 1 मई 2020 की है। इसके बाद 11 मई 2020 को मिरांडा को रिया मेसेज करती हैं, 'गुड मॉर्निंग सैम, तुम्‍हारी मदद चाहिए प्‍लीज। कुत्‍ते (पालने के लिए ट्रेनर के साथ) चाहिए और वाईफाई अब भी काम नहीं कर रहा है। जब मौका मिले, कॉल करो। थैंक्‍यू।'

PunjabKesari

रिया के जया से चैट्स
रिया: बहुत खुश हूं कि तुमने ये भेजा।
जया: क्या इससे मदद मिली?
रिया: हां कुछ शांति मिली है उसे, दिन में एक बार देना है?
जया: नहीं, दो या तीन बार ले सकती हो।

रिया के सैमुअल मिरांडा से चैट्स

 क्या आप स्माल कार्ड का पिन बदल सकते हैं और क्या हम नेटबैंकिंग का पिन भी बदल सकते हैं ना?

PunjabKesari

अप्रैल 2020 में रिया की दीपेश से 5000 रुपए का एक ग्रीन बैग लाने की बात हुई थी। इससे पहले बीते मंगलवार को जो चैट सामने आई थी, उसमें बड़े खुलासे हुए थे। इसमें पता चला था कि जया साहा ने रिया चक्रवर्ती को मेसेज भेजकर कहा था, 'उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।' बता दें कि अब ईडी और सीबीआई के बाद एनसीबी इस मामले की जांच काफी करीब से कर रही है। सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। यह समन रिया और जया साहा की चैट के बाद ईडी ने भेजा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News