अनुराग-विवेक समेत कई स्टार्स के घर छापेमारी कर चुका है रिया के घर पहुंचा कड़क अफसर समीर वानखेड़े, इस टॉप एक्ट्रेस के हैं पति

9/4/2020 11:39:24 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच जोरों से कर रही थीं। वहीं शुक्रवार सुबह यह टीम केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पहुंची।

PunjabKesari

इस टीम में शामिल एक अधिकारी के नाम से पूरे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। यह अधिकारी मुंबई का सबसे कड़क अफसर माना जाता है। अधिकारी का नाम समीर वानखेड़े। समीर वानखेड़े इस मामले की जांच करने खुद रिया के घर पहुंचे हैं।

PunjabKesari

कौन हैं समीर वानखेड़े

समीर 2004 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं जिसकी पहली पोस्टिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम अधिकारी के रूप में हुई थी।समीर वानखेड़े ने दो साल में करीब 17 हजार करोड़ रुपये के ड्रग्‍स पकड़े गए हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े को डीआरआई से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ट्रांसफर किया गया है। 

PunjabKesari

बाॅलीवुड के कई स्टार्स के घर मार चुके हैं छापेमारी

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़ स्टार्स को कोई भाव नहीं देते। उन्होंने अब तक अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत कई स्टार्स के यहां छापेमारी की है। इतना ही नहीं 2013 में जब सिंगर मीका सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, तो समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवई की थी।

 

PunjabKesari

इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है ऑफिसर की पत्नी 

समीर वानखेड़े अजय देवगन की फिल्म 'गंगाजल' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस क्रांति रेडकर के पति हैं। साल 2003 में आई फिल्म 'गंगाजल' में क्रांति रेडकर नेअपूर्वा कुमारी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद वह मराठी सिनेमा में ही नजर आईं। उन्‍होंने कई इंग्लिश मूवीज में भी काम किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News