सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से दुखीं हितेन तेजवानी,कहा-''इस केस का अंत होना जरूरी नहीं तो उसे शांति नहीं......

9/28/2020 11:13:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल पाया है। 3 महीनों से चल रही इस जांच में भी अब तक कुछ सामने नहीं आ पाया। बल्कि ये केस अब किसी और दिशा में ही मुड़ गया है। सुशांत का केस एक तरह से ठंडे बस्ते में चला गया है। जिससे उनके फैंस और परिवार के लोग भी मामले में न्याय की आशा खोते जा रहे हैं।

हर कोई बस ये चाहता है कि फिलहाल के लिए ड्रग्स केस को साइड में रखकर और पहले सुशांत केस का निपटारा किया जाए। हाल ही में टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने केस को किसी और ही दिशा ने जाते देख इस पर दुख जाहिर किया। हितेन ने इस केस को जल्द खत्म करने की इच्छा जताई है। उनका मानना है कि जब तक ये केस चलता रहेगा तब तक सुशांत की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान हितेने ने कहा-'हम सुशांत सिंह केस का समापन चाहते हैं। जिंदगी आगे बढ़ती रहती है और हमारे पास याद करने के लिए कुछ यादें ही होती हैं। लेकिन इस केस में जो भी अव्यवस्था हो रही है, उससे हम उसे शांति से नहीं रहने देंगे। इसलिए इस केस का अंत होना जरूरी है'।

जानकारी के लिए बता दें कि हितेन तेजवानी ने 'पवित्र रिश्ता' धारावाहिक में सुशांत की जगह ली थी। जब सुशांत ने फिल्मों में अपने आप को आजमाने के लिए इस धारावाहिक को अलविदा कहा था, तब हितेन ने ही उनकी जगह ली थी।

बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला करार दे दिया गया था। लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी मौत के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर इस केस का रुख बदल दिया था। मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। लेकिन अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।सीबीआई की जांच शुरू होते ही इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आ गया, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं इस मामले में कई बड़े नाम भी सामने आए हैं, जिससे ये केस एक अलग ही दिशा में मुड़ गया है। 

Smita Sharma