SSR Case: शवघर में मौजूद चश्मदीद का दावा, ''सुशांत का दोस्त संदीप सिंह है मास्टरमाइंड''

8/22/2020 10:39:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच शुरु हो गई है। शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले में सुशांत के कुक नीरज और सुशांत के पूर्व कर्मचारी सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की और जरूरी दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन इन सबके बीच केस से जुड़े कई लोग लगातार खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में एक चश्मदीद ने सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाए। सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने संदीप को इस केस का  'मास्टरमाइंड' तक बता दिया। बता दें कि सुरजीत सिंह राठौर करणी सेना से जुड़े हैं। 

PunjabKesari

सुरजीत ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत की मौत के अगले दिन 15 जून को वो कूपर अस्पताल में मौजूद थे। सुजीत के मुताबिक- संदीप सिंह का व्यवहार काफी संदिग्ध लग रहा था। राठौर ने बताया-'संदीप सिंह एक बड़ी एम्बुलेंस के साथ आया था जिसमें सुशांत की बाॅडी को लाया गया था। फिर एक और पुलिस अधिकारी आया और दस्तावेजीकरण शुरू हुआ।

PunjabKesari

तीन बजे सुशांत का अंतिम सस्कार होना था। न जाने संदीप ने उस अधिकारी से क्या था।' सुरजीत ने आगे कहा- 'मैं तो कहूंगा कि वह कातिल है। इस केस को वह हैंडल कर रहा है। संदीप ने मुंबई पुलिस से कहकर मुझे कूपर हॉस्पिटल से बाहर करवाया था। वह एम्बुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गया था और उसने पुलिस ऑफिसर्स को थम्सअप का साइन भी दिखाया था। संदीप ने मुझसे बुरी तरह से बात की। यहां तक कि सुशांत की बाॅडी लेने के लिए संदीप ने कागजात पर साइन भी नहीं किए एक और लड़का था जिसने हस्ताक्षर किए और बीएमसी को एक पत्र दिया।'

PunjabKesari

सुरजीत ने कहा कि संदीप सिंह पर शक होने की वजह से बांद्रा डीसीपी त्रिमुके से मुलाकात की थी। सुरजीत ने कहा-'मैंने डीसीपी से कहा कि सुशांत मामले में संदीप सीबीआई जांच के खिलाफ क्यों हैं, इस बात की जांच होनी चाहिए। लेकिन डीसीपी ने कहा कि हमें ये लिखित में दो फिर मैं एक्शन लूंगा। मैंने उन्हें लिखकर भी दिया लेकिन संदीप का कुछ भी नहीं हुआ। मैंने फिर से डीसीपी से मुलाकात की कोशिश तो हर बार टाल दिया गया। अगर सीबीआई संदीप सिंह को गिरफ्तार करती है तो सब सच्चाई सामने आ जाएगी।'

PunjabKesari

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड किया था। सुशांत की मौते के ठीक बाद मौके पर पहुंचने वालों सबसे पहले शख्स संदीप सिंह ही थे। इस दिन के बाद से आज तक संदीप लगातार खबरों में बने हुए हैं। वहीं खबरें हैं कि सीबीआई संदीप सिंह को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News