रिया से पूछताछ करने वाले DCP अभिषेक त्रिमुखे को हुआ कोरोना, फैमिली और टीम की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

8/29/2020 2:28:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती पर लगातार आरोपों के घेरे में हुई है। इस केस में मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, ईडी और सीबीआई तक रिया से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि आज फिर रिया से सीबीआई की पूछताछ जारी है। वहीं अब खबर सामने आई है कि रिया से पूछताछ करने वाले मुंबई के डीसीपी और उनकी पूरी टीम को कोरोना वायरस हो गया है।    

PunjabKesari


सूत्रों की मानें तो केस की जांच कर रहे डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहीं डीसीपी का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। इतना ही नहीं त्रिमुखे के साथ ही IO भूषन बेलनकेकर और इस केस के ACP भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे और इन्हें भी होम क्वॉरेंटीन कर दिया गया है।

PunjabKesari


बीते दिनों रिया की कॉल डिटेल सामने आने का बाद खुलासा हुआ था कि डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और रिया चक्रवर्ती के बीच चार बार बातचीत हुई थी। रिया ने 21 जून को त्रिमुखे से फोन पर 28 सेकेंड   बात की, इसके बाद 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड के लिए बात की। फिर 8 दिन के बाद डीसीपी की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। इसके बाद 18 जुलाई को रिया की डीसीपी से बात हुई थी। ऐसे में लोगों का मानना था कि मुंबई पुलिस सुशांत केस में रिया को प्रोटेक्शन दे रही है और इसके बाद मुंबई पुलिस पर कई सवाल भी उठे थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News