सुशांत मामले पर CM उद्धव का बयान-''बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए मेरे बेटे का अपमान किया''

10/26/2020 9:44:09 AM

मुंबई: सुशांत सिह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की जांच को लेकर कई तरह के सवाल उठे। इसी वजह से सुशांत के पिता की गुजारिश पर ये केस सीबीआई को सौंपा गया। इस केस में कई बाॅलीवुड स्टार्स के साथ-साथ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे  आदित्य ठाकरे का नाम भी घसीटा गया। लोगों ने सोशल साइट पर आदित्य ठाकरे को जमकर ट्रोल किया।

PunjabKesari

वहीं रविवार को दशहरा रैली में इसी मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जमकर बरसे। सुशांत मामले में बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने पर उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुंबई और महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश हो रही है।

PunjabKesari

उद्धव ठाकरे ने कहा- 'किसी ने आत्महत्या कर ली, वो बिहार का बेटा हो सकता है। लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम किया। आपने मेरे पुत्र आदित्य का भी तिरस्कार किया। इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे आप खुद तक ही रखें। हम साफ हैं।' उन्होंने कहा-'मुझे अपनी मुंबई पुलिस पर गर्व है। जिस पुलिस ने एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा है, वह एकमात्र पुलिस है।'

PunjabKesari

बता दें किसुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने गुजर गए हैं लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी भी चर्चा जारी है। अभी तक किसी को भी सुशांत के निधन के पीछे की सच्चाई नहीं पता है। हर कोई सीबीआई की जांच से यही उम्मीद कर रहा है कि जल्द से जल्द इस केस की सच्चाई सामने आए। लेकिन सीबीआई के हाथ भी अभी तक खाली हैं वही ईडी और एनसीबी भी लगातार अपनी छानबीन कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News