बड़ी खबर: सुशांत केस में जल्द होगी CBI जांच, क्रेंद्र सरकार ने मानी CM नीतीश कुमार की सिफारिश

8/5/2020 1:00:57 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। बीते दिन ही खबर आई थी कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। वहीं अब नीतीश की इस सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। 

क्या कहा था नीतीश कुमार ने

नीतीश कुमार नेएक चैनल से बातचीत में बताया कि उन्होंने सुशांत केस की CBI जांच की सिफारिश क्यों की। न्यूज चैनल से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा-ऺआज मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की।

उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी। पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे। आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे।'

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के निधन के बाद ही मुंबई पुलिस एक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं बेटे के निधन के डेढ़ महीने बाद सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ पटना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। के.के. सिंह की इस शिकायत के बाद पटना पुलिस मुंबई आकर इस मामले की जांच कर रही है। 


 

Smita Sharma