सुशांत केस:CCTV कंपनी के मालिक का खुलासा, 14 जून की रात जो हुआ सब रिकोर्ड....

8/5/2020 11:54:13 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। सुशांत के निधन के बाद ही मुंबई पुलिस एक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

PunjabKesari

इस जांच में बताया गया कि सुशांत के बांद्रा अपार्टमेंट के कैंपस के कई हिस्सों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे एक्टर के निधन के 13 जून और 14 जून को काम नहीं कर रहे थे। वहीं अब इस सिलसिले में कैमरा कंपनी के मालिक ने इस मामले पर चौंकाने वाली बात शेयर की। 

PunjabKesari

रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के मुताबिक सीसीटीवी कैमरा कंपनी के मालिक ने खुलासा किया कि सुशांत के निधन के दिन एक्टर के बांद्रा स्थित घर में कैमरे काम कर रहे थे। सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने यह भी खुलासा किया कि एक्टर के घर में इनस्टॉल कैमरे काम कर रहे थे और 14 जून को घर में जो कुछ भी हुआ उसे रिकॉर्ड किया। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले बताया गया था कि सुशांत के घर में लगे कैमरे 13-14 कैमरे काम नहीं कर रहे थे, अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे अभी तक नहीं लगे हैं। वहीं सुशांत केस की जांच के लिए आईं बिहार पुलिस ने जब सुशांत के घर के बाहर से फुटेज की मांग की है और मुंबई पुलिस ने उन्हें अभी वो फुटेज नहीं सौंपी है। सामने आई इन सब बातों ने एक बार फिर मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News